आईएमआई कोलकाता और भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज के विद्यार्थियों ने गोबिंदा रॉय और रितुपर्णा बसु के साथ किया मास्टरक्लास

कोलकाता। भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज ने आईएमआई (इंटरनेशनल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट) कोलकाता के सहयोग से आईएमआई के दो प्रसिद्ध वक्ताओं के साथ दो मास्टरक्लास का आयोजन किया। प्रतिभाशाली युवा दिमागों को विश्व स्तरीय प्रबंधन तक पहुंच प्राप्त करने में सक्षम बनाने के लिए 2010 में आरपी-संजीव गोयनका द्वारा स्थापित आईएमआई युवा दिमागों को प्रबंधन की दुनिया के लिए तैयार करने में सहायक रहा है। 24 नवंबर 2023 को, प्लेसमेंट हॉल में आयोजित यह कार्यक्रम सुबह 11:30 बजे दिन के प्रथम विषय ‘रणनीतिक व्यवधान: डिजिटल युग में व्यापार परिवर्तन को नेविगेट करना के साथ शुरू हुआ।

जिसे अतिथि व्याख्याता आईएमआई कोलकाता में प्रोफेसर और सोशल मीडिया और ब्रांडिंग वेबसाइट के अध्यक्ष डॉ. गोबिंदा राय ने दिया। उनके साथ प्रवेश विभाग की प्रमुख कराबी और आईएमआई के सहायक प्रवेश प्रमुख इंद्रनील भी थे। पहला एक घंटे का सत्र विचित्र प्रश्नोत्तरी दौरों से भरा था जहां हर सही उत्तर को चॉकलेट से पुरस्कृत किया गया। सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार की वायरल सामग्री और आज की सबसे चर्चित तकनीक चैट जीपीटी पर भी चर्चा हुई।

द्वितीय विषय ‘विपणन, ग्राहक संबंध प्रबंधन और ब्रांड प्रबंधन पर आज की अंतर्दृष्टि’ की अतिथि व्याख्याता डॉ. ऋतुपर्णा बसु, आईएमआई कोलकाता में फैकल्टी और मार्केटिंग में एरिया चेयर रहीं। यह वक्तव्य दोपहर 12.30 बजे से शुरू हुआ। व्याख्यान में कई ब्रांडों की विभिन्न मार्केटिंग रणनीतियों पर प्रकाश डाला गया और एक मजेदार रिकॉल गेम के साथ समाप्त हुआ। मास्टरक्लास में भाग लेने के लिए 50 से अधिक उपस्थित लोगों को ई-प्रमाणपत्र प्राप्त हुए, कार्यक्रम का समापन बी.कॉम (मॉर्निंग) समन्वयक प्रोफेसर मीनाक्षी चतुर्वेदी द्वारा अतिथियों के अभिनंदन के साथ हुआ।
रिपोर्टर सृष्टि झुनझुनवाला और फ़ोटोग्राफ़र पापन दास और अग्रग घोष रहे। कार्यक्रम की जानकारी दी डॉ. वसुंधरा मिश्र ने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *