श्री जैन विद्यालय हावड़ा में छात्रों ने मनाया धूमधाम के साथ शिक्षक दिवस

हावड़ा। महानगर स्थित श्री जैन विद्यालय में डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की जयंती के अवसर पर शिक्षक दिवस समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्रों द्वारा गीत, नृत्य एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाध्यापिका इंदु जोसेफ चौधरी द्वारा बच्चों ने केक कटवा कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस विशेष अवसर पर विद्यालय के शिक्षक प्रतिनिधि संतोष कुमार तिवारी, संजय सिंह, सतीश सिंह, प्रणवेश कुमार मिश्रा, सरिता सिंह, अनामिका तिवारी, इंद्राणी गांगुली, जगत नारायण सिंह, सोमेन चक्रवर्ती, रामपुकार शर्मा सहित सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

विद्यालय की प्रिंसिपल इंदु जोसेफ चौधरी ने बच्चों को डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं के महत्व को समझाया और उन्हें अपने जीवन में आत्मसात करने की प्रेरणा दी। विद्यालय के सचिव ललित जी कांकरिया ने शिक्षक दिवस की पावन अवसर पर सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं को शुभकामनाएं दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 12 =