Raje Modi

राजस्थान में सीएम फेस को लेकर हलचल तेज, राजे पर बिफरे राजेंद्र राठौड़

जयपुर। राजस्थान में सीएम फेस को लेकर हलचल तेज हो गई है। यहां पर्यवेक्षक कल विधायक दल के साथ बैठक करेंगे, लेकिन इस बीच जो खबर आ रही है, उसमें दावा किया जा रहा है कि यहां नेताओं के पक्ष में लॉबिंग का खेल शुरू हो गया है। कोटा उत्तर से हारे विधायक प्रह्लाद गूंजल खुद वसुंधरा राजे के पक्ष में लॉबिंग में जुटे हैं। वहीं, राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष रहे राजेंद्र राठौड़ ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि कोई गलतफहमी में न रहे। राजस्थान में जीत पीएम मोदी के चेहरे पर मिली है। बता दें कि राजस्थान चुनाव में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है। यहां 199 में से भाजपा ने 115 सीटें जीतकर प्रचंड जीत हासिल की है। इसके बाद से ही यहां सीएम फेस को लेकर बहस चल रही है।

यहां पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, गजेंद्र सिंह शेखावत, सीपी जोशी समेत कई नाम सीएम पद के दावेदार हैं। हालांकि पार्टी ने अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगाई है। आलाकमान ने यहां के लिए पर्यवेक्षक तैनात किए हैं। इनमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ सरोज पांडे और विनोद तावड़े शामिल हैं। माना जा रहा है कि कल पर्यवेक्षक विधायकों के साथ बैठक कर सकते हैं.

कोटा उत्तर से चुनाव हारे प्रह्लाद गूंजल वसुंधरा राजे के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबकि प्रह्लाद जयपुर में पार्टी के बड़े नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं। वह लगातार नेताओं ने वसुंधरा राजे के पक्ष में समर्थन मांग रहे हैं। इससे पहले वसुंधरा राजे के पुत्र पर भी एक विधायक के पिता ने विधायकों को रोके जाने का आरोप लगाया था।

राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को कहा कि राजस्थान में पार्टी को पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर जीत मिली है। उन्होंने कहा कि यहां किसी को भी गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, कि चुनाव उसके नाम पर जीता गया। यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब राजस्थान के सीएम फेस का ऐलान होना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *