महत्वाकांक्षी कलाकारों के लिए एक गेम-चेंजर साबित होगी ‘स्टारनेक्स ऐप’

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अभिनय के क्षेत्र में एक्टिव कलाकारों और कास्टिंग निर्देशकों के लिए कास्टिंग प्रक्रिया में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से अभिनेता नवनीत मलिक ने हाल ही में ‘स्टारनेक्स’ ऐप लॉन्च किया है। इस ऐप की चर्चा बॉलीवुड में काफी हो रही है। ‘कास्टिंग कॉल हलचल के लिए आपका अंतिम समाधान’ टैग लाइन के साथ ‘स्टारनेक्स ऐप’ को संघर्षशील कलाकारों के हित में उन निराशाओं और अनिश्चितताओं को खत्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अक्सर अभिनय के अवसरों की खोज से जुड़ी होती हैं।

अभिनेता नवनीत मलिक फिटनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हैं। ‘द फ़्रीलांसर’ में प्रतिपक्षी मोहसिन फजल के उनके चित्रण ने उन्हें व्यापक प्रशंसा अर्जित की। नवनीत ने लव हॉस्टल” और ‘हीरोपंती 2’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है। अब वह संजय दत्त के साथ आगामी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं, और एक ऐसा प्रदर्शन करने का वादा कर रहे हैं जो उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर देगा।

अभिनेता नवनीत मलिक द्वारा लॉन्च किया गया स्टारनेक्स ऐप कलाकारों और कास्टिंग निर्देशकों के बीच की दूरी को कम करने में और महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को सीधे सुर्खियों में लाने में सहायक साबित होगा। साथ ही साथ कास्टिंग कॉल, वर्कशॉप और ऑडिशन के व्यापक डेटाबेस के साथ, ‘स्टारनेक्स’ कलाकारों को उनकी सही भूमिका खोजने के अनंत अवसर प्रदान करेगा।

इसके अतिरिक्त, फिलवक्त यह ऐप कलाकारों को उनकी कला को निखारने और आगामी भूमिकाओं के लिए तैयार होने में मदद करने के लिए कई कार्यशालाएं और प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन करने की दिशा में अग्रसर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *