सपा की सत्ता में वापसी का मतलब अपराधियों का सत्तासीन होना होगा: अमित शाह

मुजफ्फरनगर। गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को आगाह किया है कि विधान सभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार बनने का मतलब अपराधियों का सत्ता में आना होगा। शाह ने शनिवार को भाजपा उम्मीदवारों के लिये चुनाव प्रचार के दौरान प्रभावी मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि जब वह उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रभारी बने, उस समय तत्कालीन राज्य सरकार ने मुजफ्फरनगर दंगे के पीड़ितों को ही आरोपी बना दिया। उन्होंने कहा कि वह इस दर्द को कभी नहीं भूल नहीं सकते।

उन्होंने कहा, “पिछली सरकारों में गुंडे, माफियाओं ने प्रदेश को अपने कब्जे में ले रखा था, हर तरफ लोग असुरक्षित थे लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी प्रदेश के सारे गुंडे, माफिया बाउंड्री पार चले गए हैं। शाह ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार के दौरान हुये दंगों और पूरे प्रदेश में फैली अराजकता का हवाला देते हुये मतदाताओं को आगाह किया कि सपा की सरकार बनने का साफ मतलब अपराधियों की सरकार बनना है।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में डकैती में 70 फीसदी, लूट में 69 फीसदी, हत्या में 30 फीसदी और अपहरण की घटनाओं में 35 फीसदी की कमी सुनिश्चित की है।गृह मंत्री ने कहा कि इसके अलावा भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश के शहरों में 24 घंटे और गांवों में 22 घंटे बिजली आपूर्ति को भी सुनिश्चित किया है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर ने 2014, 2017 और 2019 में भाजपा की उत्तर प्रदेश में भारी जीत की नींव रखी।

शाह ने भरोसा जताया कि इस बार भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ही भाजपा की जीत का अध्याय लिखा जायेगा। उन्होंने कहा, “यही मुजफ्फरनगर है जिसने भाजपा की प्रचंड जीत की नींव रखने की शुरुआत की थी और विपक्ष को धूल चटाई थी।” पिछली सरकारों पर तंज कसते हुये शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार थी तो एक जाति की बात होती थी, कांग्रेस परिवार की बात करती थी और सपा गुंडों माफियाओं की बात करते थे। अब प्रदेश में सबका साथ और सबका विकास है, हर कोई सुरक्षित है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + 15 =