खेल की खबरें | सिंधु हारकर मलेशिया मास्टर्स से बाहर

कुआला लंपुर। भारतीय शटलर पीवी सिंधु शनिवार को मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया टुनजुंग से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयीं। विश्व रैंकिंग में नंबर पांच पर काबिज़ टुनजुंग ने 44 मिनट चले सेमीफाइनल में विश्व नंबर 13 सिंधु को 21-14, 21-17 से हरा दिया। सिंधु ने इससे पहले टुनजुंग के खिलाफ हुए सातों मुकाबले जीते थे, लेकिन भारतीय खिलाड़ी से रैंकिंग में आगे निकल चुकीं टुनजुंग यहां अतीत को पीछे छोड़कर खेलती हुई नज़र आयीं।

पहले गेम में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट सिंधु ब्रेक तक 11-10 से आगे चल रही थीं, लेकिन ब्रेक के बाद 12-12 पर बराबरी करने के बाद टुनजुंग तेज़ी से आगे निकल गयीं। सिंधु ने 19-13 से पिछड़ने के बाद एक पॉइंट अपने पक्ष में किया, लेकिन वह टुनजुंग को पहला गेम जीतने से नहीं रोक सकीं।

दूसरे गेम में भी सिंधु और उनकी प्रतिद्वंदी ने एक दूसरे को बराबर परेशान किया, लेकिन टुनजुंग ब्रेक तक 11-10 से आगे निकलने में सफल रहीं। टुनजुंग के तेज तर्रार फुटवर्क के आगे सिंधु यह बढ़त समाप्त नहीं कर सकीं और हार के साथ मलेशिया में उनका सफर समाप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *