New Zealand Vs Bangladesh

खेल की खबरें || न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को चार विकेट से हराया

मीरपुर। ग्लेन फिलिप्स के (31 रन पर तीन विकेट और 87 एवं 40 नाबाद) के हरफनमौला प्रदर्शन की मदद से न्यूजीलैंड ने शनिवार को दूसरे और अंतिम टेस्ट में मेजबान बांग्लादेश को चार विकेट से हरा कर श्रृखंला को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया। शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम पर टॉस जीत कर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुये पहली पारी में 172 रन बनाये।

जिसके जवाब में फिलिप्स के 80 रनों की बदौलत न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 180 रन बनाकर आठ रन की लीड हासिल की और एजाज पटेल (57 रन पर छह विकेट) की घातक गेंदबाजी से बांग्लादेश की दूसरी पारी को 144 रनों पर समेट दिया। कीवी टीम को जीत के लिये 136 रन का आसान लक्ष्य मिला जिसे मेहमान टीम ने छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

पश्चिम बंगाल ओपन कराटे चैम्पियनशिप 16 दिसंबर से कोलकाता में

पहली बार पश्चिम बंगाल ओपन क्योकुशिन कराटे चैम्पियनशिप 2023 की मेजबानी के लिये कोलकाता तैयार है। दो दिवसीय चैम्पियनशिप 16 दिसंबर से दक्षिणी कोलकाता के किशोर भारती क्रीणांगन में खेली जायेगी जिसमें राज्य के लगभग 15 क्योकुशिन कराटे क्लबों से 200 कराटे खिलाड़ी पुरुष और महिला आयु वर्ग श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई देंगे।

प्रो टेनिस लीग: सांकरा स्टैग बबोलट योद्धा की बड़ी जीत

इचिहबान समुराई ने हार्वेन प्रो टेनिस लीग (पीटीएल) के पांचवें सत्र में इंद्रप्रस्थ वॉरियर्स को हरा कर अपनी दूसरी जीत हासिल की, वहीं संकरा स्टैग बबोलट योद्धा और पैरामाउंट प्रोक टाइगर्स ने अपने अपने मैच जीते।डीएलटीए कॉम्प्लेक्स में प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को इचिहबान समुराई ने इंद्रप्रस्थ वॉरियर्स को हराया।

संकरा स्टैग बबोलट योद्धा ने शुरुआती दिन की हार से उबरते हुए लखनऊ एविएटर्स को 30 अंकों के बड़े अंतर से हराया। पैरामाउंट प्रोक टाइगर्स शाम को डीएमजी दिल्ली क्रूसेडर्स पर करारी जीत के साथ ग्रुप बी स्टैंडिंग में शीर्ष पर पहुंच गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *