खेल की खबरें || आयरलैंड से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा भारत

डबलिन। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैच खेलने और अगस्त में सभी प्रारूपों का विंडीज दौरा समाप्त करने के बाद, भारत महीने के अंत में खेल के सबसे छोटे प्रारूप में तीन मैचों की छोटी श्रृंखला खेलने के लिए सीधे आयरलैंड की उड़ान भरेगा। क्रिकेट आयरलैंड के एक बयान के अनुसार, भारत और आयरलैंड के बीच तीन टी20 मैच 18, 20 और 23 अगस्त को मालाहाइड में खेले जाएंगे। भारत और आयरलैंड ने जून 2022 में दो मैचों की टी20 श्रृंखला खेली, जिसमें मेहमान टीम ने श्रृंखला 2-0 से जीती।

क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वॉरेन ड्यूट्रोम ने कहा, “हम 12 महीनों में दूसरी बार आयरलैंड में भारतीय टीम का स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं। हमारे 2022 में दोनों मैचों के सभी टिकट बिक गए थे, इसलिए इस साल तीन मैचों की श्रृंखला होने से और भी अधिक प्रशंसकों को इसका आनंद लेने का मौका मिलना चाहिए।”

उन्होंने कहा,”बीसीसीआई को हमारा हार्दिक धन्यवाद, सबसे पहले, भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम में आयरलैंड को लगातार शामिल करने और प्रशंसकों के अनुकूल कार्यक्रम सुनिश्चित करने के लिए हमारे साथ काम करने के लिए – शुक्रवार और रविवार को मैच होने से उम्मीद है कि प्रशंसकों की उपलब्धता अधिकतम होगी। भारत 3-13 अगस्त तक वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैच खेलने के बाद आयरलैंड पहुंचेगा।

विंडीज के खिलाफ आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा के लॉडरहिल में ब्रोवार्ड काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होंगे। दूसरी ओर, आयरलैंड हाल ही में जिम्बाब्वे में चल रहे पुरुष एकदिवसीय विश्व कप क्वालीफायर के सुपर सिक्स चरण के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहा, इस प्रकार 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक होने वाले मुख्य टूर्नामेंट के लिए भारत जाने का मौका चूक गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *