South actress Tanishk Rajan will be seen in the lead role in a Hindi web horror show...!

हिंदी वेब हॉरर शो में लीड रोल में नजर आएंगी साउथ एक्ट्रेस तनिष्क राजन….!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। ‘शरणम् गच्छामि’, ‘इष्टंगा’, ‘बैलमपुडी’ और ‘नेनेवरु’ जैसी तेलगु फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने के साथ साथ कई तेलुगु और तमिल विज्ञापनों में और अर्बन कंपनी और मिल्की मिस्ट आइसक्रीम के विज्ञापन में नजर आ चुकी साउथ की चर्चित एक्ट्रेस तनिष्क राजन इन दिनों बॉलीवुड में अपनी नवीनतम हिंदी वेब हॉरर शो ‘कलवा’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस वेब हॉरर शो में तनिष्क राजन लीड रोल में नजर आएंगी। ‘कलवा’ जल्द रिलीज होने वाला है। तनिष्क राजन का किरदार इस हॉरर शो में एक मजबूत महिला का है जिसके जीवन में भयानक तरीके से कुछ बदलाव आता है और वह बहुत संघर्ष करती है। यह एक हॉरर सीरीज है लेकिन सामान्य चीज़ों से बहुत अलग है।

खास बात है कि तनिष्क राजन के अधिकतर प्रोजेक्ट्स हमेशा महिला केंद्रित रहे हैं। वह हर बार स्क्रीन पर निभाए जाने वाले अपने किरदार की क्षमता पर पूरा विश्वास करती हैं। कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी और 395000 फॉलोअर्स के साथ अपनी दिलचस्प रील्स और पोस्ट की वजह से तनिष्क राजन सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं।ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *