Img 20231114 Wa0011

सौरव गांगुली ने जर्सी लहराने वाले क्षण को बिस्क फार्म के नवीनतम क्रिकेट अभियान में फिर से दोहराया

कोलकाता। भारत में चौथे सबसे बड़े बिस्किट ब्रांड बिस्क फार्म ने अपने उत्पादों की रिच मैरी रेंज के लिए एक उच्च-डेसीबल 360 डिग्री अभियान – ‘मी टाइम, मैरी टाइम’ शुरू किया, जिसमें भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली ने अभिनय किया, जो कट्टर भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के जुनून का जश्न मना रहे हैं। यह अभियान भारतीय क्रिकेट टीम की सफलता में योगदान देने के प्रशंसकों के तरीके और विश्वास का जश्न मनाता है।

इसमें सौरव गांगुली भी अपनी सिग्नेचर जर्सी लहराने की अदा को दोहरा रहे हैं, लेकिन इस बार लॉर्ड्स के पवेलियन से नहीं बल्कि आराम से अपने सोफ़े पर बैठकर। यह अभियान क्रिकेट मैच के दौरान सामान्य भारतीय प्रशंसक के व्यवहार को दर्शाने के लिए रोजमर्रा के मजेदार जीवन परिदृश्यों से भी प्रेरणा लेता है। यह संबंधित स्थितियों के अनूठे कोलाज पर निर्मित, जो प्रशंसकों का प्रतीक है।

टीवीसी में सौरव गांगुली को ऐसे ही एक अंधविश्वासी प्रशंसक के रूप में चित्रित किया गया है। कैंपेन में सौरव गांगुली अपनी लकी जर्सी पहने नजर आ रहे हैं और मैच खत्म होने तक वे अपने किसी भी दोस्त को अपनी सीट से हिलने नहीं दे रहे हैं। उनके गले और बांहों में सोने की चेन वाले रैपर की तुलना में अधिक ताबिज़ है और यह उनके माथे पर भी दिख रहा है। वे भारत की जीत के लिए प्रार्थना करते हुए क्रिकेट बल्लों की पूजा करते हैं।

Img 20231114 Wa0012

*इस विशेष अभियान पर टिप्पणी करते हुए बिस्क फार्म के प्रबंध निदेशक विजय सिंह ने कहा, “भारत एक क्रिकेट दीवाना देश है। हमारा मानना है कि इसमें भारतीय प्रशंसकों का बहुत बड़ा योगदान है, जिन्होंने खेल के प्रति अपने जुनून से खेल को भारत में एक धर्म में बदल दिया है। सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट में अपने अतुलनीय योगदान के लिए भारत में एक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व हैं ।

हमें लगता है कि सौरव गांगुली के नेतृत्व में यह अभियान भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के सभी सही पहलुओं को छूता है। क्रिकेट, जीवन के सभी पहलुओं में मनाया जाता है और बिस्किट का सेवन हर कोई करता है, इसलिए यह हमारे लिए ब्रांड को बढ़ावा देने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि अभियान अच्छा प्रदर्शन करेगा और इस क्रिकेट सीज़न में हमारे विकास में योगदान देगा।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *