सौमित्र खां का अभीषेक बनर्जी के लिए सार्वजनिक तौर पर अभद्र टिप्प्णी को लेकर छिड़ा विवाद

कोलकाता। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सौमित्र खां का एक बार फिर अभद्र, विवादित टिप्पणी सामने आयी है। बुधवार दोपहर सोनमुखी में पार्टी के एक कार्यक्रम में बोलते हुए तृणमूल महासचिव सांसद अभिषेक बनर्जी ने नाम लेकर कहा, ‘आपकी हालत बहुत खराब है भाई! ईडी, सीबीआई बुला रही है। उन्होंने अभिषेक बनर्जी के लिए तू तड़ाक करते हुए उन्हें व उनके पूरे परिवार को भद्धे तरीके से चोर कहा!

उन्होंने यह भी कहा कि तू बांकुड़ा के लोगों का खून पीने आ रहा है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से यह भी दावा किया कि उसका पूरा परिवार चोर है। संयोग से जब सौमित्र खां सोनामुखी में यह आरोप लगा रहे हैं, तब अभिषेक बनर्जी ओंडा में पार्टी की बैठक के मंच पर मौजूद थे। इसे लेकर राजनैतिक हलकों में जोरदार चर्चा शुरू हो चुकी है।

जर्जर सड़कों की मरम्मत की मांग को लेकर शहरवासियों ने किया सड़क जाम

जलपाईगुड़ी। पंचायत चुनाव को देखते हुए जहां एक ओर सरकार विभिन्न पंचायतों इलाकों में सड़कों की मरम्मत में जुटी है। वहीं विभिन्न इलाकों में लोग भी जर्जर सड़क को मरम्मत करवाने के लिए चुनाव बहिष्कार की चेतावनी के साथ प्रशासन पर दबाव बनाते नजर आ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना बुधवार को जलपाईगुड़ी चाउलहाटी रोड रहुतबागान क्षेत्र में देखने को मिली।

जहां स्थानीय निवासी सड़क की बदहाली से परेशान होकर पथावरोध कर दिया। शिकायत है कि लंबे समय से सड़क का जीर्णोद्धार नहीं हो रहा है। समस्या से इलाके के लोग बेहद परेशान है। खरिया ग्राम पंचायत अंतर्गत राहुतबागान से सटे चनपाड़ा, मालीपाड़ा क्षेत्र में सड़क बेहद खराब है। सुधारों में तेजी नहीं लाई गई तो स्थानीय निवासियों ने चुनाव बहिष्कार सहित बड़े आंदोलन की धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *