बॉलीवुड में जल्द कमबैक करेंगी सोनम कपूर

मुंबई। ‘त्रिदेव’ फेम अभिनेत्री बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। 90 के दशक की जानीमानी अभिनेत्री सोनम को फिल्म ‘त्रिदेव’ से प्रसिद्धि मिली और उसी फिल्म में ‘ओए ओए…’ गाना लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध हुआ था। सोनम लंबे समय से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। सोनम ने कहा, मैं स्वागत महसूस कर रही हूं क्योंकि अभी बॉलीवुड में बहुत अवसर हैं। इंडस्ट्री में हर प्रतिभा की एक खास भूमिका होती है,और ओटीटी के इस युग में कोई भी प्रतिभा बेकार नहीं जा सकती!

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अल्लू अर्जुन

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अल्लू अर्जुन, संदीप रेड्डी वंगा और भूषण कुमार की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। अल्लू अर्जुन इन दिनों पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी हैं। टी-सीरीज और वंगा भद्रकाली प्रोडक्शन में बन रही अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म का टाइटल ‘भद्रकाली’ हो सकता है। इस फिल्म में स्पिरिचुअल कनेक्शन होने की उम्मीद है।

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कहा कि हम सिर्फ हिंदी फिल्मों में काम करने के दायरे को तोड़ने जा रहे हैं। अब हम साउथ और रीजनल सिनेमा में शुरुआत कर रहे हैं।इसके अलावा टी-सीरीज और भद्रकाली प्रोडक्शन ‘एनिमल’ फिल्म पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *