स्नेहा तमांग ने मिस तमांग वर्ल्ड 2022 का ताज पहना

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी में आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में सिक्किम के सोरेंग जिले की लड़की मिस तमांग वर्ल्ड 2022 बनी है। जानकारी मिली है कि सिक्किम के सोरेंग जिले की 19 वर्षीय  स्नेहा तमांग ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में ‘मिस तमांग वर्ल्ड 2022’ चुनी गयी है।

उल्लेखनीय है कि वह पहले से ही ‘मिस सिक्किम टीन 2022’ की खिताब धारक थीं। उक्त कार्यक्रम के लिए उनकी ग्रूमिंग काठमांडू, नेपाल में की गई थी। इसकी खबर फैलते हीं सिक्किम में खुशी की लहर है।

13वें वार्षिक जिले स्तरीय मदरसा गेम्स एंड स्पोर्ट्स मीट-2023 का उद्घाटन

उत्तर दिनाजपुर। 13वें वार्षिक जिले स्तरीय मदरसा गेम्स एंड स्पोर्ट्स मीट-2023 का उद्घाटन इटाहार में किया गया। रविवार को उत्तर दिनाजपुर जिला मदरसा स्कूल शिक्षा विभाग की पहल पर इटाहार उच्च विद्यालय मैदान में उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया। इटाहार विधायक मुशर्रफ हुसैन ने ध्वजारोहण कर खेल का शुभारंभ किया। चाकुलिया विधायक मिन्हाजुल अरफीन आजाद, उत्तर दिनाजपुर जिला परिषद अध्यक्ष कविता बर्मन भी कार्यक्रम में मौजूद रहीं।

मदरसा स्कूल स्पोर्ट्स स्टेट कमेटी के सदस्य अब्दुस साकिर, जिला अधिकारी लोरेन लेपचा, जिला मदरसा खेल समिति के संयुक्त सचिव मोहम्मद हेबजूर रहमान, जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हाजी अब्दुल कादर, प्रसून कुमार दत्ता, अबू ताहेर और अन्यों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

जिला स्तरीय हाई, जूनियर, सीनियर, मदरसा शिक्षा केंद्रों के वार्षिक खेलों में दौड़, ऊंची कूद, लंबी कूद सहित विभिन्न प्रतियोगी खेलों में 112 विद्यालयों के कुल 633 विद्यार्थियों ने भाग लिया। दो साल तक कोरोना महामारी के बाद स्थिति सामान्य होते ही इटाहार उच्च विद्यालय मैदान में जिला स्थित मदरसा स्कूल का वार्षिक खेल उत्सव के मूड में दिखा। यह खेल प्रतियोगिता सोमवार तक जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *