मिर्जापुर में अपने किरदार को निभाने की प्रेरणा एक छोटे शहर की गायिका से मिली: रसिका दुगल

मुंबई। ह्यूमरली योर्स, दिल्ली क्राइम और मिर्जापुर के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुगल ने क्राइम-ड्रामा शो मिजार्पुर में बीना त्रिपाठी की अपनी भूमिका के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात की। शो में, एक्ट्रेस ने एक कामुक महिला का किरदार निभाया है, जो अपने साधारण कपड़े पहनने के बावजूद आकर्षण और कामुकता से लोगों का ध्यान आकर्षित करती है। तैयारी की प्रक्रिया पर विचार करते हुए, रसिका ने कहा: शुरूआत में, मैं घबराई हुई थी।

मुझ में इस बात को लेकर आत्मविश्वास नहीं था कि क्या मैं इस भूमिका को निभा पाऊंगी। मुझे लगा कि शायद यह भूमिका किसी अधिक कामुक या स्टीरियोटाइपिक रूप से सेक्सी के लिए अधिक अनुकूल थी। उन्होंने आगे कहा: मिर्जापुर पर काम शुरू करने से पहले एक पार्टी में मिले एक युवा लड़की की याद मेरी प्रेरणा बन गई।

वह एक छोटे शहर से थी, एक साधारण जींस और एक टी-शर्ट पहने हुए। वह एक गायिका थीं। वह एक शर्मीली युवा लड़की की तरह दिखती थी लेकिन जिस क्षण उसने गाना शुरू किया, वह एक कामुक, तेजस्वी महिला में बदल गई, जिसने सबका ध्यान आकर्षित किया। वह छवि मेरे दिमाग में रही और मेरी प्रेरणा बनी। रसिका ने हाल ही में मिजार्पुर के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी की, जो इस साल रिलीज होने वाली है।

उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट अधूरा: सुपरनैचुरल थ्रिलर, स्पाइक: स्पोर्ट्स ड्रामा, लॉर्ड कर्जन की हवेली: ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर, फेयरी फोक: इम्प्रोव कॉमेडी और लिटिल थॉमस: ड्रामेडी में विविध शैलियों की खोज की है और विभिन्न भूमिकाओं को चित्रित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *