दुर्गापुर में दिलीप घोष को देखकर लगे गो बैक के नारे

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार दिलीप घोष के खिलाफ दुर्गापुर में गो बैक के नारे लगाए गए हैं। इसे लेकर तनाव फैल गया और भाजपा तथा तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए। हालात को संभालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। भाजपा उम्मीदवार दिलीप दुर्गापुर के फुलझोर चौराहे पर ”चाय पर चर्चा” में शामिल होने गए थे।

वह एमएमसी टाउनशिप क्षेत्र के सुबह के दौरे के बाद कार्यक्रम में शामिल हुए। आरोप है कि दिलीप के पहुंचने के बाद ”वापस जाओ” के नारे लगाए गए। ”जय बांग्ला” का नारा भी लगाया गया।

इसके बाद चौराहे पर तनाव फैल गया। तृणमूल और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। दिलीप को सेंट्रल फोर्स के जवान मौके से ले गए। दिलीप को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ”वाइपो चोर, पीसी चोर, तृणमूल में सब चोर” जैसे नारे लगाते हुए इलाके से निकलते देखा गया।

दोनों गुटों के बीच झड़प को रोकने के लिए दुर्गापुर न्यू टाउनशिप थाने की पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस को भी घेर कर विरोध प्रदर्शन किया गया। बाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर धरना दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *