‘सिया’ जीवन भर की भूमिका: पूजा पांडे

नयी दिल्ली। ‘मसान’ और ‘न्यूटन’ जैसी सिनेमाई रत्नों के निर्माता की एक और महत्वपूर्ण कृति ‘सिया’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, इस फिल्म की एक छोटे शहर की लड़की की कहानी के माध्यम से शुरुआत होती है, जो सभी बाधाओं के बावजूद, दमनकारी पितृसत्ता को खत्म करने और न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है। निर्देशक मनीष मुंद्रा ने कहा, “ इस फिल्म को बनाने में हम सभी ने परिश्रम और बहुत परिश्रम किया है। यह मुद्दा अपने आप में संवेदनशील है और इसे बहुत सारी सहानुभूति और भावनाओं से निपटने की जरूरत है।

मुझे उम्मीद है कि जब फिल्म रिलीज होगी, दर्शक इसे अपना प्यार देंगे और उम्मीद है कि इसे भी पसंद भी किया जायेगा। विनीत ने कहा, “ एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा नयी और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में रहता हूं और सिया उनमें से एक है। यह हमेशा खास होता है क्योंकि जब मैंने मनीष के साथ तीन फिल्मों में काम किया है, यह निर्देशक-अभिनेता के रूप में हमारी पहली फिल्म है और मैं उनके निर्देशन में पहली फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं।” पूजा ने कहा,“ एक कलाकार के तौर पर इसने मेरे हर पहलू को चुनौती दी।

पीड़ितों ने बहुत कुछ सहा है और मुझे यह सुनिश्चित करना था कि चरित्र भावनाओं के रोलरकोस्टर को प्रतिबिंबित करता है, जो एक महिला के दिमाग से गुजरता है जब उसके साथ कुछ भयानक होता है। मुझे उम्मीद है कि मैंने किरदार के साथ न्याय किया है और मुझे अभी भी उस महिला के बारे में सोचकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जिसे इस तरह के जघन्य काम से निपटना पड़ा था और कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं इस चरित्र से बाहर नहीं आई हूं। दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सिया’ 16 सितंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *