सिलीगुड़ी के ब्लू माउंटेन होटल एंड रिसॉर्ट में देह व्यापार के मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के ब्लू माउंटेन होटल एंड रिसॉर्ट में देह व्यापार के मामले में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसओजी टीम ने मंगलवार रात भक्तिनगर थाना अंतर्गत एक शॉपिंग मॉल से नीमा लामा को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नीमा लामा मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के लिए लड़कियों की सप्लाई करती थी। नीमा लामा के खिलाफ अनैतिक तस्करी के तहत मामला दर्ज कर बुधवार को उसे सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया।

गौरतलब है कि 24 मई को एसओजी और प्रधाननगर पुलिस ने सिलीगुड़ी के शालबाड़ी के पास ब्लू माउंटेन नामक रिसॉर्ट में छापेमारी की थी। वहां पुलिस ने बड़े पैमाने पर चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया। आरोप है कि वहां से युवतियों को राज्य के बाहर के लोगों के पास भेजा जाता था। उसके बाद पार्टी करने के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

इस घटना में राजू सरकार, विनीत गौतम, अभिषेक गौतम और इकबाल अहमद हासमी को गिरफ्तार किया गया और एक युवती को बचाया गया। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद संदीप कोंडे उर्फ सैंडी का नाम सामने आया। यह सैंडी आरोपी राजू सरकार को युवतियां सप्लाई करता था। फिर सैंडी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद मंगलवार रात छापा मार कर एसओजी ने छठा आरोपी नीमा लामा को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *