सीटू नेता आभास ने कहा, केन्द्र और राज्य सरकार दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू…

पारो शैवलिनी, चितरंजन : चित्तरंजन रेलनगरी के रवीन्द्र मंच के समीप मैदान में आयोजित सभा में सीटू नेता आभास राय चौधरी केन्द्र और राज्य सरकार दोनों पर जमकर बरसे। राज्य और केंद्र सरकार को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए आभास राय चौधरी ने कहा जिस तरह २०१४ के लोकसभा चुनाव में हर साल पांच लाख नौकरियां देने का दिवास्वप्न दिखाकर केन्द्र पर भाजपा ने कब्जा जमाया ठीक उसी तरह राज्य में हर साल दो लाख नौकरियां देने का वादा कर तृणमूल कांग्रेस सत्ता में आई थी। कहना नहीं होगा कि दोनों ने आमलोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के सिवा और कुछ नहीं किया है। बंगाल में आज स्थिति यह है कि यहां सभी सरकारी संस्थानों में पांच लाख से भी अधिक पद खाली पड़े हैं जिसे भरने के लिए राज्य सरकार कुछ नहीं कर रही है। उस पर तुक्का ये कि पुनः सरकार बनने पर आजीवन राशन देने की बात ममता बनर्जी कह रही है। उन्होंने राज्य सरकार से सवाल किया कि क्या आजीवन राशन देना ही बंगाल के विकास का विकल्प है?

सीटू नेता ने कहा बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है। टीएमसी के जितने दागी नेता हैं सभी भाजपा के वाशिंग मशीन में खुद को धो रहे हैं और बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। लेकिन रोजगार की बात कोई नहीं कर रहा।
शनिवार की देर शाम चित्तरंजन रेलनगरी के इस मैदान में लेबर यूनियन के दिवंगत नेता एस आर दास की स्मरण व्याख्यान के अवसर पर वर्तमान सचिव राजीव गुप्ता समेत सैकड़ों सदस्यों व समर्थकों ने उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three + twelve =