दीपिका का गाना ‘बेशरम रंग’ को लेकर गायिका शिल्पा राव ने रखा अपना पक्ष

मुंबई। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ इस वक्त चर्चा का विषय हैं, क्योंकि इस फिल्म का नया गाना ‘बेशरम रंग’ विवादों का हिस्सा बना हुआ है। अब इस गाने को अपनी आवाज देनी वाली सिंगर शिल्पा राव ने अपना पक्ष रखा है। शिल्पा राव से भी इस गाने को लेकर पहले कई सारे सितारों ने अपनी बात रखी है और ‘विवादित टिप्पणी’ भी की है। खैर शिल्पा ने अब कहा है, दीपिका इस गाने की जान हैं और उन्हीं की वजह से यह गाना इतना ज्यादा शानदार बन पाया है।

मैंने वैसे तो दीपिका के लिए कई सारे गाने गाए हैं परंतु यह बहुत अलग और कठिन था। इस गाने में दीपिका का आत्मविश्वास झलक रहा है, इस गाने को बहुत ही सहजता के साथ उन्होंने किया है। शिल्पा ने आगे कहा, इस गाने के जारिए दीपिका ने बहुत लोगों को बहुत सारी महिलाओं को सहजता से अपनी स्किन और अपने वास्तविक रुप में रहना सिखाया है।

इस गाने को पूरी दुनिया पसंद कर रही है और उम्मीद है कि यह बहुत आगे जाएगा। गौरतलब है कि यह गाना शाहरुख खान और दीपिका पर फीचर किया गया है, जिसमें दोनों स्टार का बेहद शानदार अंदाजा दिखाया गया है। फिल्म ‘पठान’ सिनेमा घरों में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *