Singer Ravindra Singh's new devotional song "Shyam Teri Adaen" became popular as soon as it was released.

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय  हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएँ”

अनिल बेदाग, मुंबई : बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएँ” रिलीज़ होते ही काफी लोकप्रिय लोकप्रिय हो रहा है। गाने को कुछ ही दिनों में लाखों व्यूज और लाइक मिल रहे हैं। रविन्द्र सिंह द्वारा गाया गया यह कृष्ण भजनलोग खूब कर रहे हैं। आर विज़न प्रेजेंट्स श्याम तेरी अदाएँ के गीतकार नीतू पाण्डेय क्रांति और रविन्द्र सिंह हैं जबकि इसका संगीत प्रवीण हीरा ने दिया है।

डीओपी व एडिटर नरेश शाह हैं। वीडियो डायरेक्टर नरेश शाह और रविन्द्र सिंह हैं। रविन्द्र सिंह ने इस वीडियो में अभिनय भी किया है। भक्ति रस से भरपूर यह भजन मन और आत्मा को सुकून पहुंचाता है।

यह हिंदी डिवोशनल सॉन्ग सुनने देखने के लिए आप ये लिंक क्लिक करें।

रविन्द्र सिंह न सिर्फ एक प्रतिभाशाली गायक और निर्माता हैं बल्कि संगीत निर्देशक के रूप में भी काम कर चुके हैं। कुछ ख्वाब, बेवफा, रेत पे लिखके, बर्फ़ों में, ठंडक जैसे उनके गाने काफी हिट रहे हैं। कोई फरियाद, अपनी आंखों में, चमकते चाँद को सहित कई कवर सॉन्ग्स के लिए भी वह प्रसिद्ध हैं। रविन्द्र सिंह ने इन गानों के गायन, निर्माण और निर्देशन में अपना दिल और मेहनत लगाई है।

उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो थाईलैंड, लद्दाख, गोवा और जैसलमेर जैसी खूबसूरत जगहों पर शूट किए हैं। उन्होंने कोविड 19 के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान जीना इसी का नाम है और जिंदगी फिर से चलेगी जैसे गाने भी गाए और लॉन्च जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसन्द किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *