गायक अनुराग मौर्य का नया गाना “ओम गणपतए नमः” हुआ रिलीज़

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी गणपति बाप्पा की आराधना का आगाज हो चुका है, गणपति बाप्पा मोरया के जयकारों से पूरा देश गूंज उठा है. इसी बीच पार्श्वगायक अनुराग मौर्य एक दमदार गाना “ओम गणपतए नमः” लेकर आ गए हैं, जिसे लिखा और कंपोज किया है ज़ुहैब ख़ान ने और इसके प्रोड्यूसर हैं पुष्पेंद्र तिवारी. यह गाना बाप्पा के भक्तों को काफी पसंद आ रहा है. यह गाना डेली मंत्रा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है.

अनुराग मौर्य का कहना है कि, मुंबई समेत पूरे देश में गणपति का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है, मेरी भी गणपति बाप्पा में गहरी आस्था है. इसलिए मैंने सोचा कि गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेना जरूरी है. लोगों ने इस गाने को प्यार देना भी शुरु कर दिया है, यह बस बाप्पा का ही आशीर्वाद है. इस गाने को बनाने में सबसे बड़ा सहयोग रहा है म्यूज़िक प्रोड्यूसर सरोज सेन ऐंव पूरी टीम का.

आपको बता दें अनुराग मौर्य अब तक 25 से भी अधिक एल्बम्स, टीवी सीरियल्स, जिंगल, वेब सिरीज़ व फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं, जिनमे बॉलीवुड की मेलोडी क्वीन कही जाने वाली प्रसिद्ध गायिका अलका याग्निक के साथ उनका डुएट सॉन्ग “रूह की मौजूदगी” भी शामिल है। आने वाले समय में दर्शकों को और भी कई प्रोजेक्ट्स में अनुराग मौर्य की आवाज़ सुनने को मिलेगी जिनमे “कैसे बताऊं तुझे”, वेब सिरीज़ “कहानीबाज़ – द स्टोरी टेलर” व होली रिवर क्रिएशन की अपकमिंग फ़िल्म “मलिश्का द मिस्ट्री” प्रमुख हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *