सिलीगुड़ी : शहर के विकास के लिए तृणमूल व माकपा नेता आये साथ

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगर निगम के 29 नंबर वार्ड में आज शहर वासियों ने अनोखा नजारा देखा। जहां तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के संग माकपा नेता व वार्ड पार्षद शरदेंदु चक्रवर्ती कदम से कदम मिलाकर चले व पूरे वार्ड के विकास कार्यों का जायजा लिया साथ ही स्थानीय विभिन्न समस्याओं से मेयर को रूबरु करवाया। सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्डों में किये गये विभिन्न विकास कार्यों का मेयर गौतम देव मंगलवार को जायजा लेने पहुंचे। नगरनिगम के वार्ड नंबर 29, 30 और 33 की कई सड़कों को मैस्टिक रोड में तब्दील कर दिया गया है। इसके साथ ही वार्ड नंबर 33 के निर्माणाधीन उपस्वास्थ्य केन्द्र भवन का भी उन्होंने जायजा लिया।

उक्त वार्डों में कुछ और सम्पर्क मार्ग एवं नालियों का निर्माण किया गया है। उद्घाटन की पहले इन सभी कार्यों की प्रगति व गुणवत्ता का जमीनी निरीक्षण मेयर व नगरनिगम के अधिकारियों द्वारा किया गया। मजे की बात यह है कि 29 नंबर वार्ड में विकास कार्यों का जायजा लेने के दौरान उनके साथ वार्ड के माकपा पार्षद शरदेंदु चक्रवर्ती ने भी कदम मिलाया। शरदेंदु चक्रवर्ती ने वार्ड की अन्य समस्यायों से भी मेयर को रुबरु कराया। यूं तो मेयर को विभिन्न बैठकों में यह कहते सुना जाता है कि वह सभी दलों को साथ लेकर सिलीगुड़ी के विकास को गति देना चाहते हैं लेकिन यह नजारा शहरवासियों ने पहली बार देखा।

जहां वार्ड की विभिन्न गलियों में तृणमूल कांग्रेस व माकपा नेता साथ साथ चले। जहां एक ओर माकपा नेताओं को अक्सर तृणमूल संचालित नगर निगम को व्यर्थ बताते हुए आन्दोलन करते देखा जाता हैं। इसके समर्थन में शहर के विभिन्न वार्डों में माकपा नेता अशोक भट्टाचार्य के साथ शरदेंदु चक्रवर्ती जन हस्ताक्षर इकट्ठा करते दिखते हैं। वहीं आज वार्ड के विकास कार्यों को लेकर दोनों नेताओं के साथ चलने का यह नजारा अवश्य ही एक सकारात्मक संकेत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *