सिलीगुड़ी : एसएफ रोड ट्रेडर्स एंड मर्चेंट्स एसोसिएशन ने की श्रीलंका जाने वाली एथलीट की मदद

सिलीगुड़ी। एथलीट सीमा चक्रवर्ती सिलीगुड़ी नगर निगम के अंतर्गत 36 नंबर की रहने वाली हैं। सीमा कई जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर खेलकर देश के लिए पदक जीत चुकी हैं। अब वह अगले अगस्त महीने में श्रीलंका में होने वाली मास्टर्स एथलेटिक मीट में हिस्सा लेने जा रही हैं। लेकिन आर्थिक तंगी के कारण सीमा चक्रवर्ती ने श्रीलंका जाने में असमर्थता जताई।

इसके बाद शहर की इस धुरंधर खिलाड़ी की मदद के लिए एसएफ रोड ट्रेडर्स एंड मर्चेंट्स एसोसिएशन के देवकुमार दे (कानू) आगे आये। एसोसिएशन की ओर से स्टेशन फिडर रोड स्थित एक होटल में एक छोटा सा समारोह आयोजित किया गया। जहां उन्हें 10 हजार रुपये का चेक प्रदान किया गया। साथ ही उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है।

निष्काम खालसा सेवा फाउंडेशन ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन

सिलीगुड़ी। खून की कमी को पूरा करने के लिए निष्काम खालसा सेवा फाउंडेशन ने सिलीगुड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। सिलीगुड़ी महकमा शासक प्रियंका सिंह उपस्थित थीं। शनिवार को सिलीगुड़ी के हिलकार्ट रोड स्थित एक होटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में काफी संख्या में लोग रक्तदान के लिए आगे आये।

पता चला है कि शिविर सिलीगुड़ी तराई लायंस ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित किया गया था। शिविर से एकत्रित रक्त को सिलीगुड़ी तराई लायंस ब्लड बैंक भेजा गया। शिविर में भाग लेकर इस पहल की महकमा शासक ने सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *