सिलीगुड़ी || फांसीदेवा ब्लॉक में हुई दुर्घटना में एक की मौत

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। बुधवार रात फांसीदेवा ब्लॉक के धमनागछ इलाके में नेशनल हाईवे 27 पर दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी।  मृतक का नाम  मोहम्मद सोलेमान (60) था और वह  सहनानंदजोत क्षेत्र के निवासी था।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और  सोलेमान को  रेस्क्यू कर फांसीदेवा ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया। वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फांसीदेवा थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

साथ ही पुलिस चारपहिया वाहन और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने ले आयी है। जानकरी के मुताबिक हादसे के बाद उस गाडी के ड्राइवर ने  गाडी को लॉक कर दिया और इलाके से भाग गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मोहम्मद सोलेमान कल हेचारी की ओर राष्ट्रीय राजमार्ग पार कर रहे थे। उसी समय गोवालटुली से फूलबाड़ी की ओर आ रही चारपहिया वाहन तेज गति से आयी और टक्कर मार दी।

दुर्घटना के कारण व्यक्ति जमीन पर गिर गया. चार पहिया वाहन पर रायगंज टैक्सी की नंबर प्लेट लगी हुई है। साथ ही, दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों और राहगीरों की भीड़ उमड़ पड़ी। हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बाधित हो गयी।

इधर दुर्घटना के बाद परिजन अस्पताल में आक्रोशित हो गये, जिसके बाद वहां पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस के आने केबाद स्थिति सामान्य हुई. फांसीदेवा पुलिस फरार चालक की तलाश में जुट गयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *