Siliguri News : भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ 2 नेपाली नागरिक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। खोरीबाड़ी के पानीटंकी बाजार से भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ 2 नेपाली नागरिक गिरफ्तार किये गये हैं। खोरीबाड़ी थाने की पानी टंकी चौकी की पुलिस ने खोरीबाड़ी भारत-नेपाल सीमा के पास पानीटंकी के न्यू मेची बाजार से 205 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 2 नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में प्रवीण माझी (21) व गंगा प्रसाद मंगर (21) शामिल हैं। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति नेपाल के बिरतामोड के रहने वाले हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्त सूत्रों से खबर पाकर नेपाल नंबर की एक स्कूटी को जब्त कर तलाशी ली गयी तो गिरफ्तार लोगों के पास से 205 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग 9 हजार नेपाली रुपये है. गिरफ्तार लोगों को खोरीबाड़ी थाना लाया गया. पुलिस ने स्कूटर को जब्त कर लिया। गिरफ्तार को कल सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया जाएगा।

तीस्ता कैनाल में डूबा युवक, तलाश जारी

vlcsnap-2023-09-10-13h52m04s7एक युवक फुलबारी तीस्ता कैनाल में डूब गया। इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसरा है। युवक का नाम मृगांक चौधरी (23) है। वह सिलीगुड़ी के देशबंधु पाड़ा इलाके में रहता है। पता चला है कि शनिवार की रात दो दोस्त तीस्ता नहर इलाके में आये थे। तभी मृगांक अचानक पानी में गिर गया। घटना के बाद उसके दोस्त की चीख सुनकर स्थानीय लोग आगे आए, लेकिन उसे बचा नहीं सके। आज सुबह से एनजेपी थाने की पुलिस और आपदा टीम के सदस्य मौके पर पहुंचे। वहीं आपदा मोचन टीम सुबह से ही डूबे युवक की तलाश में जुट गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *