सिलीगुड़ी नगर निगम ने अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी नगर निगम ने आज शहर के वार्ड नंबर 37 के सारदा पल्ली इलाके में अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चलाया। बताया जाता है एक अपार्टमेंट का अवैध रूप से व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जा रहा था, जिसके कारण अपार्टमेंट के निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

इसके बाद, इमारत के प्रमोटर को कई बार नोटिस भेजा गया था। नोटिस पर ध्यान नहीं दिया गया। सिलीगुड़ी नगर निगम ने आखिरकार आज अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया, किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।

जलपाईगुड़ी : टाउन क्लब की 125वीं वर्षगांठ पर रक्तदान शिविर का आयोजन

जलपाईगुड़ी अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्त की कमी को पूरा करने के लिए जलपाईगुड़ी टाउन क्लब आगे आया है। टाउन क्लब की 125वीं वर्षगांठ समारोह के तहत शनिवार को टाउन क्लब परिसर में जलपाईगुड़ी अस्पताल के ब्लड बैंक के डॉक्टरों और कर्मचारियों की उपस्थिति में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। आज काफी संख्या में लोगों ने रक्तदान किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *