सिलीगुड़ी ।। फुलबाड़ी में तालाब भरने का स्थानीय लोगों ने किया विरोध

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी।  पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी संलग्न डाबग्राम फूलबाड़ी विधानसभा अंतर्गत फुलबाड़ी एक नंबर इलाके के जमुराविटा इलाके में एक तालाब को भरने और सौंदर्यीकरण करने के विरोध में स्थानीय निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसको लेकर इलाके में तनाव भी देखा गया. मालूम हो कि जमुराविटा इलाके में एक तालाब है. वहां छठ पूजा, दुर्गा पूजा सहित अन्य पूजा की जाती है।

कथित तौर पर पिछले कुछ समय से तालाब भरने का काम चल रहा है. इससे स्थानीय निवासी काफी नाराज है। उन्होंने सोमवार सुबह से ही प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस बीच घटना की खबर पाकर डाबग्राम फुलबाड़ी की बीजेपी विधायक शिखा चटर्जी इलाके में आईं और उन्होंने इलाके का दौरा किया और स्थानीय लोगों से बातचीत की।

शिखा चटर्जी  ने कहा कि यहाँ तालाब भरने के बाद सौंदर्यीकरण का नहीं होगा, बल्कि यहाँ रेस्तरां के साथ बहुमंजिला ईमारत का निर्माण किया जाएगा।

दूसरी ओर, डाबग्राम फूलबाड़ी के आईएनटीटीयूसी के सुकांत कर और उपाध्यक्ष आनंद सिन्हा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता समर्थक घटनास्थल पर आये। इससे टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प शुरू हो हुई। सूचना पाकर एनजेपी थाने की पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *