Siliguri. EVM malfunction, voting disrupted for one and a half hour

सिलीगुड़ी ।। ईवीएम में गड़बड़ी, डेढ़ घंटे तक बाधित रहा मतदान

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत हो रहे मतदान के दौरान दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र के फांसीदेवा में मतदान शुरू होने के कुछ देर बाद ईवीएम में गड़बड़ी हो गई। यह मामला फांसीदेवा निकरगछ प्राथमिक विद्यालय बूथ संख्या 27/163 की है। ईवीएम में गड़बड़ी के चलते करीब डेढ़ घंटे तक मतदान रुका रहा।

इससे मतदान करने पहुंचे मतदाताओं को काफी समस्याओं का करना पड़ा। कई मतदाताओं को मैदान में बैठे देखा गया। मिली जानकारी के अनुसार, केंद्र पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। कुछ लोगों के वोट डालने के बाद ईवीएम में गड़बड़ी आ गई। जिसके चलते मतदान रोक दिया गया। करीब डेढ़ घंटे बाद दोबारा मतदान शुरू हुआ।

भाजपा उम्मीदवार राजू बिष्ट मतदान केंद्रों का लिया जायजा

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत शुक्रवार को दार्जिलिंग शाहिद पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। दार्जिलिंग में सुबह से मतदान शांतिपूर्ण चल रहे है। दार्जिलिंग के भाजपा उम्मीदवार राजू बिष्ट ने सिलीगुड़ी के विभिन्न बूथों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से बातचीत भी की।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजू बिष्ट ने कहा कि हम सभी के लिए महत्वपूर्ण दिन है। सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करें। अपनी जीत को लेकर शत प्रतिशत आश्वस्त दिख रहे भाजपा नेता ने कहा कि भारतीय गोरखा प्रजातांत्रिक मोर्चा (बीजीपीएम) के अध्यक्ष अनित थापा ममता बनर्जी के हाथों बिक चुके हैं। उल्लेखनीय है षकि तृणमूल उम्मीदवार गोपाल लामा को बीजीपीएम ने अपना समर्थन दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *