सिलीगुड़ी : चंपासारी में नाबालिग के शव बरामदगी को लेकर गहराई राजनीति

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के चंपासारी में एक नाबालिग के सड़े-गले शव मिलने को लेकर भारतीय जनता पार्टी राजनीति कर रही है। यह पार्टी दोषियों का समर्थन कर रही है, गुरुवार को दार्जिलिंग जिला तृणमूल अध्यक्ष पापिया घोष ने नाबालिग के घर जाकर ऐसा आरोप लगाया। गुरुवार को वह पीड़ित परिवार के घर पहुंची व परिजनों से बात की। उन्होंने परिवार का हर प्रकार से साथ देने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन दोषियों को सजा दिलाने की व्यवस्था करेगा। गौरतलब है कि हाल ही में आठ दिनों तक लापता रहने के बाद सुकना के जंगल से स्कूली छात्रा का शव बरामद हुआ था।

गायब होने वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि लड़की अपने एक पड़ोसी के साथ बाइक पर जा रही थी। तभी से परिजन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। परिवार से मिलने के बाद पापिया घोष ने कहा कि माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी के विधायक इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। नाबालिग के लापता होने पर विधायक ने तुरंत कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? उन्होंने यह सवाल भी उठाया।

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की हत्या का मामला सुलझा : सिलीगुड़ी के पास बैकुंठपुर जंगल से मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक का शव रहस्यमय तरीके से बरामद होने के मामले में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ने मृत युवक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है। उनके नाम सुब्रत दास (22) और अजय राय (24) हैं। गौरतलब है एक युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने घटना की जाँच करते हुए 12 घंटे के अंदर मृत युवक के दो दोस्तों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की गई तो पूरी घटना सामने आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *