सिलीगुड़ीः चोरी की स्कूटी के साथ 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस ने चोरी की स्कूटी के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। 10 मार्च को एनजेपी थाने के बशुंधरा स्थित आवास से एक स्कूटी चोरी हो गई थी। घटना के बाद स्कूटी के मालिक ने एनजेपी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने नौकाघाट इलाके से चोरी हुई स्कूटी को बरामद कर लिया है। इस घटना में मनमतो बिस्वास और सूर्या सिंह को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आमबाड़ी और बारीबाशा के रहने वाले हैं। गिरफ्तार लोगों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं।दोनों को रविवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट भेजा गया।

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के गीता पाठ विद्यालय का उद्घाटन

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के गीता पाठ विद्यालय का रविवार को उद्घाटन किया गया। जलपाईगुड़ी जिले के मालबाजार में संगठन के भाई-बहनों के लिए इस केंद्र का शुभारम्भ किया गया। मालबाजार शहर में रविवार को रंगारंग शोभा यात्रा व राहगीरों, व्यापारियों, टोटो चालकों, वैन चालकों से लेकर बाइक सवारों सहित राहगीरों को ब्रह्माकुमारी से संबंधित हैंडबिल का वितरण किया गया।

इस दिन विशिष्ट अतिथि के रूप में मालबाजार नगर पालिका के वार्ड नंबर तीन की पार्षद मंजू देवी मोरे उपस्थित रहीं। नए सेंटर के उद्घाटन से ब्रह्माकुमारी सेंटर के भाई बहनों में खुशी है। कार्यक्रम में जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी बानरहाट समेत दूर-दूर से आए भाई-बहनों ने शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *