बढ़ते कोरोना मामलों के बीच श्वेता त्रिपाठी ने बनारस में की शूटिंग

बनारस। Bollywood News : देश में कोविड -19 के बढ़ते मामलों के बीच अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने बनारस में अपनी आने वाली वेब-सीरीज ‘एस्केप लाइव’ की शूटिंग शुरू कर दी है। श्वेता ने कहा कि वह और टीम अपनी मुस्कुराहट बरकरार रखेंगी और हर स्थिति को साथ मिलकर बेहतर बनाएगी । ‘एस्केप लाइव’ एक टेक थ्रिलर है। ये वेब सीरीज पांच रेगुलर इंडियन्स की लाइफ को फोलो करती है। जो अपनी लाइफ में कुछ करने का प्रयास करते हैं।

श्वेता ने कहा, “मेरी टीम और एस्केप लाइव की पूरी क्रू बेहद सपोर्टिव और सुपर केयरफुल है, कोविड -19 की सभी गाइडलाइन का पालन पूरा किया जा रहा है। महामारी के अलावा, हम कड़कती गर्मी में भी शूटिंग कर रहे हैं। यहां टेम्परेचर 40 डिग्री तक है।”

श्वेता ने आगे कहा, “हम सभी ने तय किया है कि जब हम बहुत गर्म महसूस करेंगे तो हम इसके बारे में नहीं सोचेंगे। हम अपनी मुस्कुराहट को बरकरार रखेंगे और बस हर स्थिति को बेहतरीन बनाएंगे।”

देश भर में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच शुक्रवार को श्वेता की शूटिंग शुरू हुई। एक सप्ताह के भीतर, टीम पहले भोपाल, पटियाला और अब बनारस जैसे कई शहरों की यात्रा कर चुकी है।’ एस्केप लाइव’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में पहले ही हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *