विधानसभा में शुभेंदु ने कहा : रात के अंधेरे में होती है जेयू में ड्रग्स की सप्लाई

कोलकाता। विश्वविद्यालय में बांग्ला विभाग के प्रथम वर्ष के छात्र की मौत का मामला विधानसभा में भी गूंज रहा है। मंगलवार को सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने इस पर चर्चा की मांग की और दावा किया कि विश्वविद्यालय परिसर में बड़े पैमाने पर नशाखोरी हो रही है। उन्होंने कहा कि रात के अंधेरे में विश्वविद्यालय परिसर में नशे का सामान पहुंचाया जाता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए एक पूरा गिरोह सक्रिय है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती।

शुभेंदु ने कहा, ”छात्र की मौत से राज्य सदमे में है। मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोहों की खुली आवाजाही थी। पुलिस स्टेशन कुछ ही दूरी पर है। आरोप है कि कोई कार्रवाई नहीं की गई, रैगिंग हो चुकी है। सीनियर्स ने हॉस्टल पर कब्जा कर लिया है। यहां देशद्रोही उग्र वामपंथी छात्रों का कब्जा है।”

गौरतलब है कि जादवपुर के एक छात्र की रहस्यमय मौत से पूरा राज्य गुस्से में है। कैंपस में बाहरी लोगों के निर्वाध प्रवेश के साक्ष्य मिल चुके हैं। विभाग के बाहर पड़ी शराब की बोतलों का नजारा मीडिया के कैमरे में कैद हुआ है। वहीं इन सबके बीच रजिस्ट्रार स्नेहमंजू बोस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान किया कि अगर लोग ड्रग्स और तंबाकू लेकर कैंपस में दाखिल होंगे तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *