शुभेंदु का दीदी पर हमला, कहा- अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए झूठ का सहारा ले रही हैं दीदी

Kolkata Desk : पश्चिम बंगाल में चक्रवात यास से हुए नुकसान की समीक्षा करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नहीं शामिल होने के बाद से राजनीति गरमा गई है। भाजपा नेता और बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी के पीएम मोदी की बैठक को छोड़ने को लेकर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मुख्य सचिव ने जिस तरह से प्रधानमंत्री का अपमान किया उसकी आलोचना करने के लिए शब्द नहीं है। शुभेंदु ने कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि वह विपक्षी नेताओं की मौजूदगी के कारण बैठक में शामिल नहीं हुई। वह अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए झूठ का सहारा ले रही हैं क्योंकि वह खुद को न केवल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बल्कि पूरे देश की मुख्यमंत्री सोचती हैं।

उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने पीएम मोदी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया, वह उनके तानाशाही रवैया और संवैधानिक मूल्यों के प्रति सम्मान की कमी को दर्शाता है। बंगाल की भलाई के लिए पीएम के साथ काम करने की बजाय वह ओछी राजनीति कर रही हैं। उनका बैठक छोड़ना घृणित है।

शुभेंदु ने कहा कि उनका बयान मनगढ़ंत है और राज्य के लोगों के प्रति उदासीन है। ओडिशा और बंगाल दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को एक ही प्रक्रिया के माध्यम से बैठक के बारे में सूचित किया गया था। अब दबाव बनने के बाद वह केवल बहाने बना रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *