शुभेंदु ने फिर कहा, बंगाल में कुछ महीनों में खत्म हो जाएगा टीएमसी का शासन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस का शासन कुछ महीनों में खत्म हो जाएगा, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने एकबार फिर दावा किया कि पुलिस अब शासन को नहीं बचा सकती है। पूर्व मेदिनीपुर जिले में अपने गृहनगर कांथी में एक ‘विजया सम्मेलन’ (दुर्गा पूजा के बाद होने वाला मिलन समारोह) को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी अगले साल के पंचायत चुनाव “इंच दर इंच” लड़ेगी। अधिकारी ने कहा, “पुलिस गुलाम बन गई है और वे इस भ्रष्ट शासन की रक्षा कर रहे हैं लेकिन, इस शासन के दिन खत्म हो गए हैं।

उनका शासन कुछ महीनों में खत्म हो जाएगा। इस शासन को अब पुलिस नहीं बचा सकती।”उन्होंने कहा कि पंचायत चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के ”आतंक” का मुकाबला करने के लिए भाजपा हर बूथ पर ”मजबूत” टीमें बनाएगी। अगले साल की शुरुआत में होने वाले पंचायत चुनावों पर उन्होंने कहा, “इसे इंच दर इंच लड़ा जाएगा।” इधर, भाजपा नेता के बयान पर पलटवार करते हुए टीएमसी ने कहा कि वह शुभेंदु के बयानों को महत्व नहीं देती है।

शुभेंदु 2020 के मध्य तक ‘भाजपा हटाओ देश बचाओ’ कहा करते थे। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान अमित शाह के खिलाफ प्रचार किया था। एक अवसरवादी और अनैतिक व्यक्ति होने के नाते, वह भाजपा में चले गए। हम किसी को संलग्न नहीं करते हैं। टीएमसी के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि अनैतिक व्यक्ति के बयानों को महत्व दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *