शुभेंदु अधिकारी का ममता की पार्टी पर बड़ा आरोप, बोले – ओडिशा ट्रेन हादसा TMC की साजिश..

कोलकाता: ओडिशा के बालासोर जिले में हुई ट्रेन दुर्घटना को लेकर सियासत तेज होती जा रही है। तमाम विपक्षी दल रेल मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि ओडिशा ट्रेन हादसे के पीछे टीएमसी की साजिश है। शुभेंदु ने सीबीआई से जांच कराने पर सवाल उठाने जाने को लेकर ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई को इस बात की जांच करनी चाहिए कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने दो रेल अधिकारियों के बीच शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस के बहनागा रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतरने के बारे में फोन पर हुई बातचीत के रिकॉर्ड तक कैसे पहुंची?

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘तृणमूल नेताओं ने सोशल मीडिया पर रेलवे के दो वरिष्ठ अधिकारियों के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत को देखा और प्रसारित किया। यह कैसे संभव हो सकता है? मुझे नहीं लगता कि कॉल रेलवे ने लीक की होगी। मुझे पूरा संदेह है कि कोलकाता पुलिस के कुछ अधिकारियों ने इसकी रिकॉर्डिंग की है।’

बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि वह कुछ दिनों तक प्रतीक्षा करेंगे और फिर यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे कि सीबीआई बालासोर ट्रेन दुर्घटना की जांच के दायरे में इस कॉल लीक प्रकरण को शामिल करे, जिसमें पश्चिम बंगाल के कई लोगों सहित लगभग 300 लोग मारे गए हैं।’ अगर कुछ नहीं होता है, तो मैं व्यक्तिगत रूप से भुवनेश्वर जाऊंगा और अपनी याचिका के साथ वहां सीबीआई कार्यालय जाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *