ममता बनर्जी और पुलिस पर जमकर शुभेंदु अधिकारी ने निकाली भड़ास

कहा-राज्य पुलिस नहीं बल्कि ममता पुलिस कहिये, ‘ममता दीदी नहीं, अब बुआ हैं’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना सामने आने के बाद विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कोलकाता हवाईअड्डे पर मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी पर जम कर हमला बोला। राज्य में कानून व्यवस्था के ध्वस्त होने की बात करते हुए कहा कि संदेशखाली में गांव की महिलाओं ने जो कुछ कहा वह सबके सामने है। आरोप है गांव की महिलाओं को ये सब बातें सिखाई गई थी, इसके जवाब में उन्होंने ने कहा उसका भी जवाब गांव की महिलाओं ने ही दे दिया है, हमारे पास कहने को कुछ नया नहीं है।

शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर कहा कि ममता पुलिस इस मामले में कुछ नहीं करेगी, क्योंकि राज्य पुलिस नहीं बल्कि ममता पुलिस है। मामला अदालत में है और 6 मार्च को इस पर सुनवाई होगी। सुजीत बोस और पार्थ भौमिक के जाने के बारे में उन्होंने कहा ”वे उस तरह के नेता नहीं हैं, जिन्हें मुझे जवाब देना पड़े।”

भाजपा नेता ने कहा, ‘पूरे बंगाल में इस तरह से काम चलता है। ममता बनर्जी के संरक्षक में काम चल रहा है। ममता बनर्जी को दीदी कहना बंद कर दिजिए। अब वह आंटी बन गई हैं। अगर हिंदी में कहें तो बुआ। ये बुआ-भतीजे की सरकार है। वह दीदी नहीं हैं। दीदी नाम के साथ एक मानवता की भावना आती है। मैंने विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम में उन्हें हराया था। उन्होंने मेरे खिलाफ 42 मामले दर्ज कराए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *