कर्नाटक में श्री राम और बजरंग बली सत्य के साथः संजय राउत

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि कर्नाटक में बीजेपी बजरंग बली के प्रकोप से हार रही है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राउत ने कहा है कि कर्नाटक में श्री राम और बजरंग बली सत्य के साथ रहे हैं। उन्होंने कहा, “कर्नाटक में नरेंद्र मोदी और अमित शाह की पराजय हुई है। बीजेपी की बात बाद में। कर्नाटक के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धुआंधार प्रचार किया था और पूरी जान झोंक दी थी।

संजय राउत ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक चुनाव को अपनी प्रतिष्ठा का सवाल बना दिया था और जब उन्हें अपनी हार दिखाई देने लगी तो उन्होंने बजरंग बली को चुनाव प्रचार में उतार दिया था। संजय राउत ने कहा, “लेकिन बजरंग बली की गदा बीजेपी के सर पर पड़ी और उनका सर टूट गया है। 2024 में वही होगा जो अब कर्नाटक में हुआ है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार लगभग तय होने के बाद सीएम बासवराज बोम्मई ने कहा है कि पार्टी नतीजे आने के बाद विस्तृत विश्लेषण करेगी।करीब साढ़े चार घंटे की मतगणना के बाद कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी रुझानों में आगे चल रही है। चुनाव आयोग के आधिकारिक, आंकड़ों में कांग्रेस 128 तो वहीं बीजेपी 67 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *