Shooting for Chandu Champion was not easy: Kabir Khan

आसान नहीं था चंदू चैंपियन के लिए शूटिंग करना : कबीर खान

अनिल बेदाग, मुंबई : साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई ‘चंदू चैंपियन’ सबसे ज्यादा देखी गयी फिल्मों में से एक है।  फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज का परफेक्ट माहौल बना दिया है। जब फिल्म एक अनोखी खास कहानी लाने के लिए तैयार है, ऐसे में यह बात बहुत कम लोगों को पता होगा कि फिल्म की शूटिंग करना डायरेक्टर कबीर खान के लिए आसान नहीं रहा है।

कबीर खान ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है, “चंदू चैंपियन की शूटिंग करना वाकई एक मुश्किल काम था और यह कहना होगा कि यह आसान नहीं था। इसके अलावा, हम 1965 में कश्मीर में वॉर सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत थी कि पूरा बैकड्रॉप असल दिखे और उसी थीम को दिखाए।

हमने कश्मीर को इस तरह से पेश करने की कोशिश की है कि लोगों को लगे कि वह उस समय में वापस जा रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *