शिवसेना का तंज,  बंगाल चुनाव के बाद लॉकडाउन पर फैसला लेंगे मोदी

कोलकाता (Kolkata) : शिवसेना नेता और संजय राउत ने एक बार फिर महाराष्ट्र (Maharashtra) में लॉकडाउन (Lockdown) लगाए जाने की वकालत की है. साथ ही उन्होंने प्रकाश जावड़ेकर, देवेंद्र फड़णवीस जैसे बीजेपी के उन नेताओं को भी आड़े हाथों लिया है जो लॉकडाउन (Lockdown) के खिलाफ हैं। राउत ने कहा है कि कोरोना से जंग कोई भारत-पाक युद्ध नहीं है। कोरोना के खिलाफ जंग पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए।

इतना ही नहीं उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा कि कोरोना पूरे देश में बढ़ रहा है लेकिन केंद्र सरकार (Central Government) लॉकडाउन (Lockdown) पर फैसला तब लेगी जब बंगाल में चुनाव हो जाएगा। राउत ने मीडिया (Media) से बातचीत के दौरान कहा, ‘देवेंद्र फड़णवीस पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) हैं। उन्होंने कहा कि लोग लॉकडाउन (Lockdown) नहीं चाहते। हां, हम जानते हैं, लेकिन लोगों की जान बचाने का और क्या रास्ता है राउत यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, ‘प्रकाश जावड़ेकर दिल्ली में बैठकर हमें लेक्चर न दें। उन्हें यहां आकर देखना चाहिए। उनका भी इस राज्य से नाता है।

किसी को इसपर राजनीति नहीं करनी चाहिए। दुनियाभर में लॉकडाउन (Lockdown) को स्वीकार्य बताते हुए राउत ने कहा, ‘जब मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के अलावा विकल्प नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं कि सिर्फ महाराष्ट्र (Maharashtra) में ये हालात हैं। कोरोना पूरे देश में तेजी से फैल रहा है। देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगेगा या नहीं यह तो सिर्फ पीएम ही तय कर सकते हैं लेकिन मुझे लगता है कि केंद्र सरकार (Central Government) इसपर तभी कोई फैसला लेगी जब बंगाल (West Bengal) में उनकी चुनावी रैलियां खत्म हो जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *