Shilpa Shetty

पति के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी उठाने वाली थीं यह बड़ा कदम

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हो चुके हैं। वो 2 महीने आर्थर जेल में बिता चुके हैं। अब वो एक्टिंग पारी की शुरुआत कर रहे हैं। वो खुद पर बनी फिल्म ‘UT69’ में एक्टिंग करते दिखेंगे। इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राज ने खुलासा किया कि उस समय जब वह पॉर्नोग्राफी केस में जेल गए थे तो शिल्पा शेट्टी ने उन्हें देश छोड़कर विदेश जाने की सलाह दी थी।

राज कुंद्रा ने कहा, ‘मेरी पत्नी वास्तव में सबसे पहली शख्स थीं, जिन्होंने मुझे जेल के वक्त समझा। उस समय उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या तुम विदेश में रहना चाहते हो राज? आपने लंदन में सब कुछ छोड़ दिया, आप वहीं पैदा हुए और पले-बढ़े, आप यहां चले आए क्योंकि मैं यहां रहना चाहती थी, लेकिन अगर आप चोहो तो मैं ऐसा कर सकती हूं। फिर मैंने उससे कहा कि मैं भारत से प्यार करता हूं और यहां से नहीं जाऊंगा।

लोग बड़े-बड़े कांड करके, हजार करोड़ कमाते देश से निकल जाता हैं, लेकिन मैंने कुछ नहीं किया है इसलिए मैं देश नहीं छोड़ूंगा। राज ने यह भी बताया कि सलाखों के पीछे रहने के दौरान उन्हें कितना दुख हुआ था क्योंकि वो और उनका परिवार जिस दौर से गुजर रहा था वो काफी भयानक था।

उन्होंने कहा, ‘मैं सचमुच टूट गया था, शायद अंदर ही अंदर चीजों को खत्म करने के लिए काफी परेशान हो गया था। मैं इस शब्द का उपयोग नहीं करूंगा, लेकिन मेरा वहां पर बहुत अपमान हुआ। मेरी रेप्युटेशन खराब हो गई। मेरी वजह से मीडिया मेरी पत्नी, बच्चों और मेरे पेरेंट्स के पीछे पड़ गई थी। वो दर्दनाक था। जेल में मुझे समझ आ रहा था कि बाहर क्या हो रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *