“शेख शाहजहां बड़ा अपराधी है, TMC ने उसे छुपा रखा है”

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कोलकाता के इकोपार्क में भ्रमण के लिए आये भाजपा सांसद दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता और उनकी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्नीस दिन बाद संदेशखाली में फिर से शेख शाहजहां के घर पर ईडी की छापेमारी पर उन्होंने ने कहा कि राज्य सरकार और टीएमसी पार्टी शेख शाहजहां को छुपाने की कोशिश कर रही है।

वह बड़ा आपराधी है, जिसने लंबे समय से अपराध संबंधी घटनाओं को अंजाम दिया है, जिसमें हत्याएं और डकैतियां शामिल हैं। उसके सभी अपराधों की जानकारी  ईडी को मिल चुकी है, इसलिए अब ईडी उसे पूरी तरह से पकड़ना चाहती है इसके लिए उसने पूरी ताकत लगा दी है।

बीरभूम में ममता की बैठक के विषय में उन्होंने ने कहा कि तृणमूल का पतन निश्चित है। अगर ममता बनर्जी अनुब्रत मंडल और पार्थ चटर्जी जैसे लोगों को बाहर करती रहीं तो पार्टी का उदय हो सकता था। मगर तृणमूल में सभी भ्रष्ट, सभी चोर हैं।

कोई सज्जन नहीं है, जो लोग पुराने थे और चले गए हैं। आज जो लोग पश्चिम बंगाल में जितना  ज्यादा भ्रष्टाचार कर रहे हैं, जितना ज्यादा हिंसा कर रहे हैं, उनको उन्होंने पार्टी का नेता बना दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *