Sheikh Shahjahan called himself a victim of a conspiracy

शेख शाहजहां ने खुद को बताया साजिश का शिकार

  • ईडी ने जोका ईएसआई अस्पताल में कराई  मेडिकल जांच

Kolkata Hindi News, कोलकाता। शेख शाहजहां को 29 फरवरी को संदेशखाली मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से उसने सार्वजनिक तौर पर ज्यादा मुंह नहीं खोला है लेकिन पिछले बुधवार को  उसने पहली बार मीडिया को जवाब दिया था।  उसने   दावा किया कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है।

गुरुवार को उसकी कोर्ट में पेशी हुई थी जहां से ईडी की हिरासत में भेजा गया है। इसके बाद शुक्रवार को उसे चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया जहां मीडिया कर्मियों को देखकर उसने कहा कि भाजपा के दलाल मेरे खिलाफ बेबुनियाद अफवाह उड़ा रहे हैं। शाहजहां को शुक्रवार सुबह मेडिकल जांच के लिए जोका ईएसआई अस्पताल ले जाया गया।

सीजीओ से निकलने बाद शाहजहां को पत्रकारों के सवालों का सामना करना पड़ा। उससे उसकी बेटी के नाम की कंपनी के जरिए मनी लांड्रिंग के बारे में सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि यह पूरी तरह से झूठ है।

शाहजहां की बेटी सबीना, सबीना एंटरप्राइजेज नाम से मछली प्रसंस्करण कंपनी चलाती हैं। आरोप है कि उस कंपनी के खाते से 137 करोड़ रुपये का लेनदेन हुआ है। इसके जरिए ब्लैक मनी को व्हाइट किया गया है।

दो दिन पहले राजनीतिक साजिश का शिकार होने का आरोप झेलने वाले शाहजहां ने आज बीजेपी पर सीधा हमला बोला। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उसने किसे ब्रोकर कहा है। हालांकि, शाहजहां ने गिरफ्तारी से पहले अलग-अलग जगहों पर अपने भाषणों में ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों को ‘बीजेपी का एजेंट’ बताया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *