शर्मिला टैगोर की 11 साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म गुलमोहर से वापसी

अनिल बेदाग़, मुंबई । मायानगरी को बेमिसाल फिल्मों का तोहफा दे चुकी और अपने खूबसूरती से सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही, पद्मभूषण और नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अब 11 साल के लंबे ठहराव के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में एक उम्दा पारी की शुरुवात कर रही हैं। फिल्म का नाम हैं ‘गुलमोहर’ जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में, चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट और ऑटोनोमस वर्क्स के सहयोग के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं। राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, वेटरन एक्टर अमोल पालेकर, सूरज शर्मा (लाइफ ऑफ पाई) में अद्भुत अदाकारी दिखा चुके हैं और एक्ट्रेस सिमरन ऋषि बग्गा खास भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इस साल अगस्त में रिलीज की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर हैं राहुल चित्तेला, और संगीत दिया हैं सिद्धार्थ खोसला ने। गुलमोहर, पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म हैं। जिसकी कहानी मल्टी जेनरेशन, बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं जो लोग अपने 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं और यही हालात उन्हे अपने रिश्तों की मजबूती को फिर से परखने का मौका देता हैं जो एक वक्त, एक सूत्र में बंधा था। जब आपसी रिश्तों के राज और असुरक्षित भावनाएं पनपती हैं तब असल धागों का रंग पता चलता हैं और यही हैं इस फिल्म की दास्तान।

फिल्म गुलमोहर से जुड़ कर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर कहती हैं कि,”मुझे बेहद खुशी हो रही हैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर और फिल्म के सेट पर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था। मैंने जब फिल्म की नरेशन सुनी तो तुरंत हामी भर दी क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया। ये एक खूबसूरत फिल्म हैं जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 2 =