शालबनी : सामाजिक संस्था “अपराजेय” के छठे रक्तदान शिविर में उमड़ा भावनाओं का ज्वार!!

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत शालबनी की सामाजिक संस्था अपराजेय के सहयोग और शालबनी ब्लॉक के धन्याशोल सुपरफर्स्ट क्लब के प्रबंधन के तहत रविवार को शालबनी ब्लॉक के धान्यशोल गांव में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के उद्घाटनकर्ता के रूप में मेदिनीपुर शहर की सुप्रसिद्ध स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. मंगलप्रसाद मल्लिक उपस्थित थे। डॉ. मल्लिक ने क्लब का ध्वज फहरा और पौधारोपण कर समारोह का विधिवत रूप से शिविर का उद्घाटन किया।

ब्लड डोनर्स फोरम के जिला अध्यक्ष असीम धर, अपराजेय स्वैच्छिक संगठन के सचिव सुशांत जाना, क्लब सचिव अजीत कुमार महतो, अध्यक्ष निरंजन माझी, कोषाध्यक्ष सुकुमार महतो, सदस्य बापी महतो, सदस्य पशुपति सीट, अशोक पात्रा, समर बड़दोलाई, अतनु घोष, प्रशांत माजी, दिनेश सोरेन तथा सत्यजीत रॉय समेत बड़ी संख्या में गण मान्य व्यक्ति शिविर में उपस्थित थे । डॉ. मल्लिक की पत्नी और दोनों बेटियां भी इस अवसर पर उपस्थित रही।

IMG-20231008-WA0006अपराजेय के अध्यक्ष चित्ततोष पायरा और शुभचिंतक सुदीप कुमार खांडा ने शिविर की सफलता की कामना करते हुए शुभकामनाएं भेजीं। इस शिविर में कई महिलाओं समेत कुल 54 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। हरियाली का संदेश देने के लिए आयोजकों की ओर से रक्तदाताओं को उपहार स्वरूप पौधे सौंपे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *