शाहरुख खान की बेटी सुहाना को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड?

मुंबई। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan)के लिए लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना (Suhana Khan) खान भी अपने पापा की तरह ही इन दिनों चर्चाओं में बनी हैं। सुहाना खान नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले अपने पहले प्रोजेक्ट को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बता दें जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी ‘द आर्चीज’ (The Archies) इस साल रिलीज हो जाएगी। इसी बीच सुहाना खान फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर बात करती दिखाई दी हैं।

धोखा मिलने पर क्या करेंगी सुहाना?

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है। शाहरुख की लाड़ली बेटी ने बताया कि अगर उनका बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा देगा तो वो क्या करेंगी। इसके बाद से ही लोग जानना चाहते हैं कि सुहाना खान इस सिचुएशन में क्या कर सकती हैं। दरअसल, ‘द आर्चीज’ पर बात करते समय सुहाना खान से एक सवाल किया गया कि अगर उनका बॉयफ्रेंड किसी दूसरी लड़कियों में इंट्रेस्ट लेता है तो वो क्या करेंगी?

ब्रेकअप कर सकती हैं सुहाना

अब इसी सवाल पर खुलकर बात करते हुए सुहाना ने पहले वेरोनिका (फिल्म में सुहाना का किरदार) के प्वाइंट ऑफ व्यू से जवाब दिया, “वेरोनिका के पीछे वैसे ही लड़कों की एक लंबी लिस्ट है और वो भी दूसरे लड़कों को मैसेज कर सकती है तो वहीं रियल लाइफ में सुहाना खान अपने वेरोनिका के किरदार से काफी अलग हैं। अगर रियल लाइफ में उनके साथ कुछ ऐसा होता है तो वो अपने चीट करने वाले बॉयफ्रेंड से तुरंत ब्रेकअप कर लेंगी। क्योंकि वो उस तरह की लड़की हैं जिन्हें ‘one woman man’ ही पसंद आते हैं।

suhana_khan

गंदी अफवाहों पर क्या बोली सुहाना

इसके साथ ही बात चित के दौरान सुहाना से आगे सवाल किया गया कि अगर उनके बारे में कुछ गंदी अफवाहें फैलती हैं तो इस पर उनका क्या रिएक्शन हो सकता है? पहले वेरोनिका बनकर सुहाना ने जवाब में कहा, “वेरोनिका कहेगी कि लोग उसके बारे में सिर्फ इसलिए बात करते हैं क्योंकि जब वो अपने बारे में बात करते हैं तो कोई नहीं सुनता।” इसके साथ ही रियल लाइफ में उनके साथ ऐसा होता है तो इसपर सुहाना ने कहा, “ठीक है, मुझे लगता है कि मैं जो किरदार निभाती हूं उससे बहुत अलग हूं। मैं इसके बारे में खूब रोऊंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *