Ali Tmc

अलीपुरद्वार के वरिष्ठ तृणमूल नेता ने छोड़ा तृणमूल का साथ

अलीपुरद्वार: अलीपुरद्वार के वरिष्ठ तृणमूल नेता ज़हर मजूमदार ने पार्टी छोड़ दी। तृणमूल के वरिष्ठ नेता ज़हर मजूमदार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की घोषणा की। ज़हर मजूमदार पहले पार्टी की राज्य समिति के उपाध्यक्ष थे। वह तृणमूल कांग्रेस के कोर कमेटी में भी थे। इसके अलावा, वह पार्टी की श्रृंखला संरक्षण समिति के प्रमुख थे। उन्होंने लंबे समय तक पार्टी विभिन्न पदों पर रहे हैं। लेकिन पार्टी की हालिया स्थिति ने उन्हें पीड़ा पहुंचाई है।

उन्होंने कहा, “हम चोरों को पकड़ने के लिए लुटेरों को लाए हैं। फैसीवाद के खिलाफ लड़ने के लिए आगे आएं। इस राज्य में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। इसलिए उन्होंने अपने जीवन के अंत में पार्टी छोड़ दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के 60 प्रतिशत कार्यकर्ता उनके साथ हैं। वह किसी अन्य पार्टी में शामिल ना होकर तृणमूल के खिलाफ आन्दोलन छेड़ा है।

उन्होंने जेल में बंद तृणमूल के दिग्गज नेताओं को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा, अगर फैसीवादी पार्टी होगी तो लोकतंत्र नहीं होगा। ममता फैसीवादी हैं। इसलिए हमें उनके खिलाफ आना होगा। इस संबंध में तृणमूल जिला अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रकाश चिक बड़ाईक ने कहा, ”मुझे अभी तक कोई पत्र नहीं मिला है. मैं उनसे बात करूंगा।” मैं इस मामले की रिपोर्ट राज्य नेतृत्व को दूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *