army

जम्मू कश्मीर के पुंछ में 4 आतंकियों को सुरक्षाकर्मियों ने किया ढेर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के सिंधारा इलाके में सुरक्षाकर्मियों साझा ऑपरेशन के दौरान 4 आतंकियों को मार गिराया है। सोमवार की रात 11.30 बजे यह एनकाउंटर शुरू हुआ था, जिसके बाद ड्रोन और अन्य उपकरणों के जरिए रात में सुरक्षाकर्मी यहां पर पैनी नजर बनाए थे। आज सुबह एक बार फिर से सुरक्षाकर्मिओं और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। दोनों ओर से भारी गोलीबारी होने लगी।

भारतीय सेना की स्पेशल फोर्स, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों ने इस ऑपरेशन में हिस्सा लिया। भारतीय सेना के अधिकारी ने बताया कि एनकाउंटर में जो आतंकी मारे गए हैं वह संभवत: विदेशी हैं, इन आतंकियों की पहचान अभी सामने नहीं आ सकी है। हम इसकी पड़ताल कर रहे हैं।

चार श्रद्धालु केदारनाथ जाते समय रास्ता भटके, सुरक्षित रेस्क्यू

दिल्ली के चार श्रद्धालु सूरज, (24), आकाश, (23) , ऋतिक, (21) और दीप (15 ) केदारनाथ जाते समय देर रात्रि शाकुंभरी देवी मंदिर के पास जंगल में रास्ता भटक गए। सूचना पर एसडीआरएफ ने चारों को सकुशल रेस्क्यू कर सुरक्षित सोनप्रयाग पहुंचाया। एसडीआरएफ के अनुसार थाना सोनप्रयाग से सूचना मिली थी कि सोनप्रयाग से आगे पैदल मार्ग पर चार श्रद्धालु शाकुंभरी देवी मंदिर के पास रास्ता भटक गए हैं। इसके बाद एसडीआरएफ कमांडेंट मणिकांत मिश्रा के मार्गदर्शन पर रेस्क्यू टीम रवाना हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *