‘सत्यप्रेम की कथा’ ने की धमाकेदार शानदार शुरूआत….!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स की नई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार शुरुआत दर्ज की है। जहां दर्शक इसके साथ एक म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी की उम्मीद कर रहे थे, वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में खुशियां लाने में सफल रही है। जैसा कि यह फिल्म 29 जून को रिलीज हुई है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक सफलतापूर्वक आकर्षित किया है, जिसका असर सीधा फिल्म के बॉक्स ऑफिस बिजनेस पर देखने मिला है क्योंकि इस फिल्म ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ के साथ शानदार कमाई की है।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने कल अपनी रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार शुरुआत दर्ज की है। जहां दर्शक इसके साथ एक म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी की उम्मीद कर रहे थे, वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में खुशियां लाने में सफल रही है। जैसा कि यह फिल्म 29 जून को रिलीज हुई है, इसने दर्शकों को सिनेमाघरों तक सफलतापूर्वक आकर्षित किया है, जिसका असर सीधा फिल्म के बॉक्स ऑफिस बिजनेस पर देखने मिला है क्योंकि इस फिल्म ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ के साथ शानदार कमाई की है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने सिनेमाघरों को फिर से दर्शकों से भर दिया है और डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए भी यह एक अच्छी शुरुआत साबित हुई है। इस फिल्म की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में यकीनन दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली है, जिसने पहले दिन पर 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म को कई बड़ी फिल्मों की तुलना में बड़ी ओपनिंग दी है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बुक कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *