Saregama Talent gave new platform to Mahi, Pragati and Arjun

सारेगामा टैलेंट ने दिया माही, प्रगति और अर्जुन को नया प्लेटफार्म

अनिल बेदाग, मुंबई। आरपीएसजी समूह की कंपनी सारेगामा, उभरते कलाकारों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए एक समर्पित वर्टिकल ‘सारेगामा टैलेंट’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है।

इस रोमांचक कदम के बाद, कंपनी ने अपने पहले तीन अगली पीढ़ी के कलाकारों – माही, अर्जुन और प्रगति को लॉन्च किया।

ये तीन कलाकार संगीत की दुनिया में एक नया और अभिनव दृष्टिकोण लाते हैं, जो विभिन्न आयु समूहों के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। यह लॉन्च न केवल होनहार कलाकारों के परिचय का प्रतीक है, बल्कि उभरती प्रतिभाओं के पोषण, प्रचार और एक मंच प्रदान करने के लिए सारेगामा की प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करता है।

माही, प्रगति और अर्जुन का स्वागत करते हुए सारेगामा इंडिया लिमिटेड के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा, “सारेगामा टैलेंट का लॉन्च हमारी गैर-फिल्मी सामग्री की पेशकश को बढ़ाने के लिए एक रणनीतिक कदम है, जो हमारे लिए विविध और व्यापक मनोरंजन अनुभव प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।”

माही, प्रगति और अर्जुन संगीत के प्रति प्रतिभा और जुनून का एक उल्लेखनीय मिश्रण लेकर आते हैं। हम ऑडियो और वीडियो परियोजनाओं की एक सीरीज पर उनके साथ व्यापक सहयोग करने की योजना बना रहे हैं। हिंदी के अलावा, सारेगामा टैलेंट जल्द ही अन्य भाषाओं के कलाकारों तक भी अपनी पहुंच बढ़ाएगा।

Saregama Talent gave new platform to Mahi, Pragati and Arjunहमें विश्वास है कि सारेगामा के साथ, यह तिकड़ी न केवल म्यूजिक इंडस्ट्री में लहरें पैदा करेगी बल्कि दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के दिलों में भी अपना नाम दर्ज कराएगी।

जो चीज़ इस लॉन्च को अलग करती है, वह है माही, अर्जुन और प्रगति द्वारा पिछले 12 महीनों में सारेगामा के साथ की गई सावधानीपूर्वक ट्रेनिंग, ग्रूमिंग और ट्रेनिंग। यह उनके गायन कौशल को निखारने से कहीं आगे जाता है।

बल्कि प्रदर्शन कला के हर पहलू – अभिनय, मंच पर उपस्थिति, स्टाइल, व्यक्तित्व और बहुत कुछ – पर गहराई से विचार करता है। यह व्यापक दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करता है कि वे सिर्फ संगीतकार नहीं हैं, बल्कि एक अच्छे कलाकार हैं, जो एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

जैसे ही ‘सारेगामा टैलेंट’ का पर्दा उठा, संगीत कलाकारों के एक नए युग के लिए मंच तैयार हो गया है। सारेगामा के प्रतिष्ठित बैनर के तहत माही, प्रगति और अर्जुन की संगीत यात्रा के लिए बने रहें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *