सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कॉलेज की पुरानी यादें

मुंबई। बॉलीवुड की जेन-जेड दिवा सारा अली खान ने अपने प्रशंसकों के साथ इंपीरियल कॉलेज, लंदन के पुुराने दिनों को यादें साझा की। अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के घर जन्मी सारा ने इतिहास और राजनीति विज्ञान की पढ़ाई की है। ‘केदारनाथ’ फेम अभिनेत्री का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है जहां वह अपने दैनिक जीवन के अपडेट, अपने पेशेवर जीवन की खबरें और यादें भी साझा करती हैं। अब, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सारा ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह छात्रों से भरी कक्षा में बैठी और एक व्याख्यान में भाग लेती देखी जा सकती है।

वीडियो में शिक्षक और एक छात्र की जूम-इन झलक दिखाई गई है, जो सारा के पीछे बैठा है। सारा ने वीडियो को कैप्शन दिया, “मेजर थ्रोबैक, बॉक्सिंग और कॉफी के बाद, एक साथी मिला जो फ्लूइड मकैनिक्स व्याख्यान के लिए उसके पीछे-पीछे आया। बहुत बुरा नहीं था।” सारा को पिछली बार बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘जरा हटके जरा बचके’ में सौम्या चावला के रूप में देखा गया था।

Saraउन्हें फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गाने ‘हार्टथ्रोब’ में एक विशेष भूमिका में भी देखा गया था। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे। सारा की अगली फिल्मों में ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो…इन दिनो’, ‘मर्डर मुबारक’ और जगन शक्ति का एक अनाम प्रोजेक्ट शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *